तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मैं नहीं कर रही दया बेन का रोल: विभूति शर्मा

हाल ही में खबर आई कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया बेन (दिशा वकानी) के किरदार में विभूति शर्मा नजर आनेवाली हैं। हालांकि, विभूति ने इन खबरों को गलत करार देते हुए इसे अफवाह बताया है। बता दें कि विभूति 'हमने ली है शपथ' और 'ये है आशिकी' जैसे शोज़ में नजर आ चुकी हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आती हैं। मैं तारक मेहता शो में दिशा वकानी को रिप्लेस नहीं कर रही और न ही मैंने इसके लिए कोई मॉक टेस्ट दिया है। मुझे टीवी शोज़ करने में कोई इंटरेस्ट नहीं। मैंने फिलहाल टीवी शोज़ से ब्रेक लिया है। यह बेहद फनी है। मैं इन दिनों ऐड कर रही हूं और मुझे कभी भी टीवी सीरियलों में इंटरेस्ट नहीं रहा है। मैंने एक फिल्म के लिए शूट किया है, जो फिलहाल पाइपलाइन में है।'

'तारक मेहता' को लेकर आ रही लेटेस्ट खबरों में कहा जा रहा था कि विभूति दिशा को रिप्लेस करने जा रही हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि मेकर्स की यह तलाश अब भी जारी है।

हाल ही में प्रड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह हर पॉसिबलिटी के लिए तैयार है। उन्होंने इस बात की ओर इशारा किया कि वैसे तो दिशा के लौटने का चांस है, लेकिन वह इस किरदार के लिए अन्य पॉप्युलर कलाकारों से बातचीत भी कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात का अच्छा तरह से पता है कि दर्शक इस किरदार के लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं।

आपका बता दें विभूति से पहले 'पापड़ पोल’ ऐक्ट्रेस एमी त्रिवेदी को लेकर भी ऐसी ही खबर थी, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्हें इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। बाद में एमी ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि वह यह रोल नहीं कर रहीं।

यहां यह भी याद दिला दें कि दया बेन का रोल निभाने वाली दिशा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से सितंबर 2017 से गायब हैं। दिशा ने नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था और तब से वह मैटरनिटी लीव पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *