‘ताई’ को राज्यपाल बनाए जाने की अफवाह, बिना पुष्टि के बधाई दे रहे BJP नेता

भोपाल
भाजपा में लोकसभा चुनाव की टिकट से वंचित की गई पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के नए दायित्‍व को लेकर पार्टी अभी तक फैसला नही कर पाई है, हालांकि सुत्रों की माने तो उन्हें किसी बड़े राज्य का राज्यपाल बनाया जा सकता है। लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर उनके महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाए जाने की अफवाह जोरों पर है। यहां तक की भाजपा नेता भी बधाई देने से पीछे नही हट रहे है, जबकी पार्टी की तरफ से अभी कोई पुष्टी नही की गई है। सोशल मीडिया पर नेताओं की ये बधाई अब चर्चा का विषय बन गई है।

उज्जैन से सांसद रहे चिंतामण मालवीय ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर लिखा है कि महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर ताई सुमित्रा महाजन को बहुत बहुत शुभकामनाएं।भाजयुमो अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने लिखा है कि आदरणीय ताई सुमित्रा महाजन जी को महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं।वही भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने लिखा है कि आठ बार लगातार सांसद , पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ताई को महाराष्ट्र की राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई। हैरानी की बात तो ये है कि इन सभी नेताओं ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को ही सही मानते हुए बधाई देना शुरु कर दिया है, जबकी पार्टी की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नही की गई है।

महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किये जाने पर ताई #श्रीमतिसुमित्रामहाजन जी को बहुत बहुत शुभकामनाएं । – प्रो.चिन्तामणि मालवीय मध्यप्रदेश भाजपा प्रवक्ता @S_MahajanLS @BJP4India @narendramodi @BJP4MP @AmitShah @MPRakeshSingh @JPNadda #राज्यपाल pic.twitter.com/qvjoBfGAAA

— Chintamani Malviya (प्रोफेसर चिन्तामणि मालवीय) (@drchintamani) June 4, 2019

बता दे कि लगातार आठ बार सांसद रही ताई ने इस बार खुद ही हाईकमान को पत्र लिख चुनाव नहीं लड़ने का एलान कर दिया था। पार्टी ने उनकी जगह शंकर लालवानी को मैदान में उतारा था और उन्होंने शानदार जीत हासिल की थी। उनके चुनाव ना लड़ने के फैसले के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि पार्टी चुनाव के बाद उन्हें किसी राज्य का राज्यपाल या फिर कोई बड़ा पद दे सकती है। हालांकि अभी तक उनके नए दायित्‍व का विकल्प नही ढूंढ पाई है और इसको लेकर मंथन कर रही है, लेकिन इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके राज्यपाल बनाए जाने की अफवाहें चर्चा का विषय बनी हुई है, जबकी पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नही की गई है। 

आदरणीय ताई श्रीमती @S_MahajanLS जी को महाराष्ट्र कि राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं💐💐 pic.twitter.com/YH8Zwv3H15

— Abhilash Pandey (@abhilashBJPmp) June 4, 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *