तस्वीरें वायरल, स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाने पहुंचे विराट-अनुष्का

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली विंटर वेकेशन पर निकल चुके हैं. बर्फ से ढके पहाड़ों पर सूरज की रोशनी में पोज देते हुए दोनों की तस्वीरें सामने आई है. विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें साझा की है. सफेद बर्फ की चादर पर गहरे रंग के गर्म कपड़ों में जहां विराट नजर आ रहे हैं, वहीं अनुष्का शर्मा ब्राइट ऑरेंज रंग के गर्म सूट में दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में दोनों शानदार लग रहे हैं. ये स्टार कपल स्व‍िट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहा है. उनकी ये तस्वीरें स्ताद शहर की हैं.

बिजी शेड्यूल होने के बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से नहीं चूकते. पिछली बार दोनों ने भूटान ट्र‍िप के मजे लिए थे. भूटान ट्र‍िप से दोनों की तस्वीरों ने काफी चर्चा बटोरी थीं. इस दौरान अनुष्का ने वहां की खूबसूरती, शांति और प्राकृतिक नजारों की तस्वीरें साझा की थी.

अनुष्का का यह कैरेक्टर है फेवरेट
हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने अनुष्का की फिल्मों में अपनी फेवरेट फिल्म का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उन्हें करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्क‍िल देखना बहुत पसंद है. इसमें अनुष्का का कैरेक्टर हमेशा उनका फेवरेट रहेगा.

बता दें पिछले दिनों टी-20 सीरीज के दौरान विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और निर्णायक मैच में विस्फोटक पारी खेली थी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. वहीं अनुष्का शर्मा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. उन्हें पिछली बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *