तबीयत बिगड़ने की अफवाह पर भड़की ऋतिक रोशन की बहन सुनैना, फोटो शेयर कर बताई ये सच्चाई

 नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना की सेहत  जुड़ी एक खबर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया था कि सुनैना मानसिक बीमारी ((Bipolar disorder) से पीड़ित हैं और उन्हें 24 घंटे के लिए डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। इस रिपोर्ट के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया लोग सुनैना को लेकर दुआ करने लगे। अब जब यह ऋतिक की बहन सुनैना को पता चला तो वह बुरी तरह से नाराज हो गईं और इन सब बातों को बकवास और अफवाह बताया है।

दरअसल हाल ही में  सुनैना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। यहां उन्होंने बताया कि वह इन ख़बरों को पढ़कर आश्चर्य में है। मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हूं। इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि मीडिया हाउस को इस तरह की ख़बर लगाने से पहले सच्चाई जांच लेनी चाहिए। 

यही नहीं सुनैना ने हाल ही में एक और पोस्ट किया। यहां उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है जहां वह बिल्कुल स्वस्थ और खिलखिलाती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि क्या मैं गंभीर रूप से बीमार दिख रही हूं। 

सुनैना साल 2017 में उनकी वेट लॉस जर्नी काफी चर्चा में रही थीं। सुनैना ने इस बारे में खुलकर बताया और कहा कि उनका परिवार उन पर गर्व करता है। सुनैना ने मुंबई मिरर के एक कॉलम में बताया था कि मैं पूरी दुनिया में लोगों को इंस्पायर करना चाहती हूं। अगर ब्लॉग सफल रहा तो शायद मैं किताब लिखने के बारे में और टेड टॉक्स में जाने के बारे में सोच सकती हूं। मैं लोगों को बताया चाहती हूं कि वे सर्वाइवर हूं, विक्टम (पीड़ित) नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *