डॉक्टर ने प्रेरणा को मोलॉय से मिलने से रोका

Kasautii Zindagii Kay 2 के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि मोलॉय कोमा से बाहर आ जाता है। कोमोलिका बहाने से अनुराग के पास आने की कोशिश करती है, लेकिन वह बहाना बनाकर ऑफिस चला जाता है। कोमोलिका ने पहले अनुराग और अनुपम की बातचीत सुन ली थी। कोमोलिका अपने रास्ते से प्रेरणा को हटाने का फैसला करती है। कोमोलिका प्रेरणा को मारने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को फोन करती है। इसी बीच मोहिनी के पास डॉक्टर का फोन आता है, जो उसे बताता है कि मोलॉय कोमा से बाहर आ गया है।

अगले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि डॉक्टर प्रेरणा को मोलॉय से मिलने का परमिशन नहीं देता है। ऐसा लग रहा है, जैसे मोलॉय से किसी को मिलने नहीं देने का आइडिया अनुराग का है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अनुराग को लगता है कि मोलॉय का ऐक्सिडेंट किसी तरह का संयोग नहीं था, असल में किसी ने उसे मारने की कोशिश की थी। इसलिए अनुराग ने मोलॉय से किसी के भी मिलने पर रोक लगा दिया है, ताकि वह हत्यारे के बारे में सच्चाई का पता लगा सके।

यह बात जानकर प्रेरणा भी हैरान हो जाती है और सोचती है कि इस तरह की घिनौनी हरकत किसने की होगी। इस बीच कोमोलिका ने अनुराग और प्रेरणा की बातचीत को सुन लेती है और अपनी सच्चाई सबके सामने आने को लेकर डर जाती है। क्या अनुराग को कभी पता चल पाएगा कि कोमोलिका ने मोलॉय को मारने की कोशिश की थी? क्या प्रेरणा को भी कोमोलिका की सच्चाई पता चल पाएगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *