डॉक्टर के गलत इंजेक्शन से बुजुर्ग की मौत अपने गुनाह को छुपाने शव को नहर में फेंका

डॉक्टर के गलत इंजेक्शन से बुजुर्ग की मौत अपने गुनाह को छुपाने शव को नहर में फेंका

छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में गलत इंजेक्शन से मौत होने के बाद एक डॉक्टर ने बुजुर्ग के शव को बरगी डैम में फेंक दिया इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने डॉ समेत 4 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पूरा मामला अमरवाड़ा के वार्ड नं. 6 है जहाँ क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर ने मानवता की सारी हदें को ही पार कर दिया।घटना 2 और 3 दिसम्बर के रात की है।
मामले में पुलिस ने बताया कि लहगडुआ निवासी पुसू राठौर पिता श्याम राठौर (60) सांस की बीमारी से पीड़ित था।2 दिसम्बर को इलाज कराने अमरवाड़ा के वार्ड नं. 6 में डॉ. दीपक श्रीवास्तव की क्लीनिक में आया था। यहां डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। अपनी करतूत छिपाने के लिए डॉक्टर दीपक श्रीवास्तव ने अपने भाई देवेन्द्र श्रीवासत्व स्टॉफ प्रदीप डहेरिया और कपिल मालवी की मदद से क्लीनिक के पीछे वाले कमरे में ले जाकर ड्रेसिंग टेबल पर लिटा दिया जहाँ कुछ देर बाद पुसू राठौर की मौत हो गई।
इसी रात अंधेरा का फायदा उठाकर दीपक श्रीवास्तव, देवेन्द्र श्रीवासत्व, प्रदीप डहेरिया ने लाश को उठाए और.अल्टो कार में पीछे वाली सीट में रखकर कार को बरगी के पास नहर के पानी में फेंककर वापस आ गए। मामले का खुलासा तब हुआ जब, पुसू राठौर का शव जबलपुर के बरगी नहर में मिला इसके बाद हंगामा मच गया। पुलिस ने चारों आरोपी पर अपराध पंजीबद्ध कर गिरप्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *