डांस दिवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित और रितिक रोशन का रोमांटिक डांस

बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सूपर 30’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में रितिक डांस रिऐल्टी शो 'डांस दीवाने 2’ के सेट पर पहुंचे थे। इस एपिसोड में रितिक शो की जज और ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक गानों पर डांस करते नजर आए। रितिक और माधुरी के परफॉर्मेंस को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर कई विडियोज शेयर किए हैं, जिसमें रितिक और माधुरी एक-दूसरे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘कोयला' के गाने 'घुंघटे में चंदा है' पर डांस करते नजर आए। दोनों के डांस को देखकर शो पर मौजूद सभी दर्शक और कंटेस्टेंट्स के साथ जज भी खड़े होकर तालियां बजाने लगे।

शो पर माधुरी ने कई बार डांस किया। फिल्म 'बाहुबली 2' के गाने 'वीरों के वीर आ' पर शायना की लीड फॉलो करते हुए माधुरी ने जैसे ही डांस करना शुरू किया, तब सभी के साथ रितिक रोशन भी ऐक्ट्रेस के शानदार बेली डांस को देखकर तालियां बजाने लगे।

सोशल मीडिया पर भी फैन्स माधुरी और रितिक के डांस के मुरीद होते दिखे। उन्होंने ऐक्ट्रेस की तारीफ में एक के बाद एक कई कॉमेंट किए। डांस रिऐलिटी शो 'डांस दीवाने' के दूसरे को माधुरी के साथ धड़क फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान और कोरियॉग्राफर तुषार कालिया भी जज कर रहे हैं। वहीं ऐक्टर अर्जुन बिजलानी शो के इस सीजन को होस्ट कर रहे हैं। अर्जुन ने शो के पहले सीजन को भी होस्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *