ट्रेन के जनरल कोच की भीड़ में फंसकर युवती की मौत

आगरा 
भाई-बहन और पिता के साथ बांदा जा रही सीता नाम की युवती की ट्रेन में दम घुटने से मौत हो गई. युवती दिल्ली से ट्रेन के जनरल कोच में सवार हुई थी. ट्रेन में खासी भीड़ थी. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रेन में दाखिल होने के बाद से ही युवती की तबीयत खराब होने लगी थी. कई बार उसने पिता से ट्रेन से नीचे उतरने की बात भी कही. लेकिन भीड़ ज्यादा होने के कारण वह ऐसा नहीं कर सके.

बीच में वह बेहोश भी हो गई थी. इस घटनाक्रम के घटने तक ट्रेन आगरा को पार कर चुकी थी. ग्वालियर और झांसी के बीच युवती की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. युवती फिर से बेहोश हो गई. आनन-फानन में युवती को झांसी रेलवे स्टेशन पर उतारा गया.

जहां से एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. ये सुनते ही साथ चल रही परिजनों में हड़कंप मच गया. 18 वर्षीय सीता दिल्ली से संपर्क क्रांति ट्रेन में सवार हुई थी.

पिता रामप्रकाश अहिरवार दिल्ली में मजदूरी करते हैं. शुक्रवार की रात वह घर जाने के लिए ट्रेन में सवार हुए थे. जनरल कोच में खासी भीड़ होने के बाद भी वह उसमे सवार हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *