ट्राई करें ब्लाइंडफोल्ड सेक्स, सेक्शुअल इंटिमेसी हो जाएगी डबल

सेक्स में नई चीजें ट्राई करते रहने से सेक्शुअल लाइफ में भी नयापन बना रहता है। शादीशुदा और लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे कपल्स अक्सर सेक्शुअल ऐक्ट में इंटिमेसी बढ़ाने के तरीके ढूंढते रहते हैं। अगर आप भी ऐसी ही कोई ट्रिक की तलाश में हैं तो इस बार ब्लाइंडफोल्ड सेक्स ट्राई करें जो एक्सपीरियंस को और शानदार बना देगा।

सेंस हो जाते हैं तेज
ब्लाइंडफोल्ड के कारण आंखें बंद रहती हैं और यह फेक्ट है कि आंखें बंद रहने पर व्यक्ति के अन्य सेंसेज तेज हो जाते हैं। इस वजह से पार्टनर का हर ऐक्ट यहां तक कि सिंपल टचिंग भी आपको उत्तेजित करेगी।

हर स्टेप होगा सरप्राइज
ब्लाइंडफोल्ड के कारण आपको दिखाई नहीं दे रहा है इसलिए पार्टनर का हर स्टेप आपके लिए सरप्राइज जैसा होगा। यह टिंगलिंग सी फीलिंग दिमाग को एक्साइटिड फील करवाती है जिसका असर बॉडी पर भी दिखता है।

नहीं सोच पाएंगे कुछ और
सेक्स के दौरान फीमेल के एक्साइटिड नहीं हो पाने की सबसे बड़ी वजह होती है उनका लगातार दूसरी बातों के बारे में सोचते रहना। ब्लाइंडफोल्ड के कारण दिमाग सिर्फ पार्टनर के टच पर फोकस करेगा, ऐसे में ध्यान दूसरी बातों पर नहीं जा पाएगा।

नई पोजिशन कर सकते हैं ट्राई
नई पोजिशन कई बार पार्टनर शर्म के कारण ट्राई नहीं करते लेकिन ब्लाइंडफोल्ड इस स्थिति को बदल देता है। पार्टनर जब नजरे नहीं मिला पाते तो नई सेक्स पोजिशन ट्राई करने में उन्हें ज्यादा आसानी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *