टीवी ऐक्ट्रेस एबिगेल पांडे ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर, मची सनसनी!

हमने यह बराबर देखा है कि सिलेब्रिटी सोशल मीडिया पर सेमीन्यूड और ग्लैमरस विडियो और तस्वीरें शेयर कर सभी के निशाने पर आ जाते हैं। लेकिन इस बार ठीक इसके उलट है। एक ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। फैन्स उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सब इस बोल्ड ऐक्ट की सराहना कर रहे हैं। कोई उनकी बोल्डनेस की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी योग की समझ की प्रशंसा कर रहा है।

टीवी ऐक्ट्रेस एबिगेल पांडे अभी छुट्टियों पर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर टॉपलेस है। इस तस्वीर के शेयर करने के बाद सनसनी मच गई है। उन्होंने इस बोल्ड तस्वीर को शेयर करने के पीछे की कहानी भी लिखी है। उन्होंने यह बताया है कि कैसे इस फोटो को शेयर करने का उनके मन में डर था, उन्होंने इसे हटाया।

वैसे आमतौर पर एबिगेल पांडे योगा करती अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैन्स उन्हें योगा गर्ल के नाम से भी बुलाते हैं। उनकी योग वालीं तस्वीरें फैन्स को योग की तरफ आकर्षित करती रहती हैं। एबिगेल पांडे टीवी की एक जानी मानी अदाकारा हैं, उन्होंने जिंदगी विन्स, क्या दिल में है और हमसे है लाइफ में जैसे शोज में जबरदस्त ऐक्टिंग की है। ऐबिगेल के करीबियों का कहना है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। शायद उनकी इसी फिटनेस की वजह से उनके जबरदस्त फैन्स फॉलोवर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *