टीआरपी की रेस में कपिल शर्मा के शो पर भारी पड़ा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’

कमीडियन कपिल शर्मा ने कुछ वक्त पहले अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ धमाकेदार वापसी की और दर्शकों को भी यह काफी पसंद आया है। लेकिन कपिल का यह शो इस हफ्ते टीआरपी की रेस में पिछड़ता नज़र आ रहा है। BARC India Ratings के मुताबिक, कपिल के कॉमिडी शो को शुरुआत में 9.21 मिलियन इम्प्रेशन मिले, जबकि हाल ही में ये इम्प्रेशन खिसककर 8.1 मिलियन पर आ गए।

वैसे बता दें कि पिछले हफ्ते कपिल का शो टीआरपी में टॉप पर पहुंच गया था। इस शो में कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, रॉशेल राव, चंदन प्रभाकर और भारती सिंह भी हैं।

वहीं इस हफ्ते स्टार प्लस का पॉप्युलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी की रेस में सबसे आगे बना हुआ है और यह एकता कपूर के टीवी शो 'कुंडली भाग्य' और 'नागिन 3' तक को पछाड़कर सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला डेली सोप बन गया। वहीं रोहित शेट्टी का रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। प्रड्यूसर विकास गुप्ता, जो खुद इस रिऐलिटी शो के एक कंटेस्टेंट भी हैं, उन्होंने रोहित शेट्टी को ट्वीट करके बधाई भी दी।

कुछ वक्त पहले तक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी में काफी पीछे था, लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिलहाल शो में जो ट्रैक दिखाया जा रहा है वह दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *