टिकट कटने के बाद दिल्ली से रायपुर पहुंचे रमेश बैस, जोरदार स्वागत पर बोले- यही कमाया हूं

रायपुर
लोकसभा चुनाव 2019 में छत्तीसगढ़ भाजपा ने बड़ा प्रयोग किया और मौजूदा सभी सांसदों की टिकट काटकर नए चेहरों को मैदान में उतार दिया है. टिकट कटने के बाद सबसे ज्यादा असंतोष रायपुर सीट से सात बार सांसद रहे रमेश बैस के समर्थकों में दिखा था. टिकट की घोषणा के बाद रमेश बैस दिल्ली चले गए थे. रमेश बैस सोमवार को दिल्ली से रायपुर लौटे तो अलग ही नजारा देखने को मिला. बड़ी संख्या में रमेश बैस के समर्थक रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे और उनका जोरदार स्वागत किया. इनमें रायपुर से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी भी शामिल थे.

रायपुर पहुंचने के बाद रमेश बैस ने कहा- मैंने राजनीतिक जीवन में कार्यकर्ता कमाये हैं. टिकट कटने की कोई कसक नहीं है. पार्टी जो जवाबदारी देगी पूरा करूंगा. टिकट मिलने के बाद सुनील सोनी से पहली बार मिला. रमेश बैस ने कहा- जीवन के अंत में रावण ने लक्ष्मण को गुरु मंत्र दिया था. मैं भी सुनील सोनी को गुरु मंत्र दूंगा.

सुनील सोनी को टिप्स देने के सवाल पर रमेश बैस ने कहा- जब राम रावण युद्ध हो रहा था तो रावण के अंत के समय राम ने लक्ष्मण से कहा था कि रावण से जाकर कुछ विद्या ले लो. जब बैस से यह पूछ गया कि आज की परिस्थिति में रावण कौन है, तो वे बगले झांकने लगे. इतने में सुनील सोनी ने कहा बैस जी मेरे राम है और मैं उनका लक्ष्मण. अपने समर्थकों के स्वागत से अभिभूत नज़र आए रमेश बैस ने कहा कि मैंने यही कमाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *