टाटा स्काई का बड़ा धमाका, 2 महीने की सर्विस फ्री

नई दिल्ली
देश की दिग्गज डीटीएच कंपनी टाटा स्काई अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर लाती रहती है। अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है जिसमें 2 महीने की सर्विस मुफ्त में दी जा रही है। हालांकि यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए है जिनके पास बैंक ऑफ बड़ौदा का क्रेडिट कार्ड है। तो आइए जानते हैं इस ऑफर की ज्यादा डिटेल-

क्या है Tata Sky का ऑफर
टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑफर के तहत जो ग्राहक टाटा स्काई का 1 साल या उससे ज्यादा दिन का सब्सक्रिप्शन लेते हैं, उन्हें 2 महीने की सर्विस का पेमेंट कैशबैक के रूप में दे दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ एक यूजर सिर्फ एक बार ही ले सकता है।

कैसे मिलेगी फ्री सर्विस
फ्री सर्विस पाने के लिए ग्राहकों को 1 साल या उससे ज्यादा का रिचार्ज टाटा स्काई मोबाइल ऐप या वेबसाइट के जरिए करना होगा। यह कैशबैक कस्टमर अकाउंट में 7 दिन के भीतर क्रेडिट कर दिया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए ग्राहक 9283692836 मोबाइल नंबर पर मिस कॉल कर सकते हैं।

ग्राहकों की ऐसे बचत करेगी कंपनी
टाटा स्काई ने 15 जून से 70 लाख उपभोक्ताओं के चैनल व पैक में कटौती करने का फैसला किया है। इसके जरिए कंपनी उन उपभोक्ताओं को बनाए रखना चाहती है जिनका महीने का बिल 350 रुपये या उससे कम है। इन उपभोक्ताओं का कहना था कि वे इस खर्च को वहन करने की स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में कंपनी ने मासिक बिल में कमी करने का फैसला किया है। उनके कुछ पैक और चैनल हटा दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *