टाइगर श्रॉफ बोले फिल्म देखते वक्त दिमाग न लगाएं

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के कलाकार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का कहना है कि यह एक मनोरंजक फिल्म है और दर्शकों को फिल्म देखते वक्त ज्यादा दिमाग नहीं लगाना चाहिए। जब फिल्म का ट्रेलर पिछले सप्ताह जारी हुआ था, तब यह कह कर इसकी आलोचना हुई कि यह फिल्म वास्तविकता से कोसों दूर है।

लोगों द्वारा आपत्ति उठाते हुए यह भी कहा गया था कि फिल्म में बेहद 'काल्पनिक' स्कूल जीवन को दिखाया गया है। फिल्म के नए सॉन्ग के लॉन्च के मौके पर, अनन्या ने फिल्म का बचाव करते हुए कहा कि दर्शकों को एक जादुई लेंस से इस फिल्म को देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि 'यह एक मनोरंजक फिल्म है।'

वहीं फिल्म के लीड ऐक्टर टाइगर श्रॉफ ने कहा 'यह फिल्म युवाओं के लिए है। हर किसी के लिए यह मनोरंजन से भरपूर है।' उन्होंने कहा कि फिल्म को देखते वक्त ज्यादा दिमाग न लगाएं।

आर डी बर्मन के सॉन्ग का रीमिक्स
फिल्म का पहला गाना जिसे रिलीज किया गया है वह आर डी बर्मन के हिट सॉन्ग 'ये जवानी है दीवानी' का रीमिक्स है। इस गाने को नए अंदाज में पेश करते हुए अनन्या, तारा और टाइगर इस पर थिरकते नजर आए हैं।

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए अनन्या ने बताया कि वह और तारा इस गीत पर टाइगर के साथ डांस करते हुए बेहद घबरा रही थीं। 'टाइगर के स्तर तक पहुंचना मुमकिन नहीं है। उन्होंने इतनी रिहर्सल की कि मत पूछिये।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *