झूठे मुकदमे के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी गिरफ्तारी

शिवपुरी
मध्य प्रदेश के शिवपुरी में भाजपा (BJP) के 'जेल भरो' आंदोलन में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने गिरफ्तारी (Arrest) दी. शिवराज सिंह के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा (Prabhat Jha), केपी यादव (KP Yadav) ने भी गिरफ्तारी दी. ASP ने शिवराज सिंह चौहान की गिरफ्तारी ली. कुछ देर की गिरफ्तारी के बाद शिवराज सिंह को रिहा कर दिया गया. रिहाई के बाद शिवराज सिंह ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला.

रिहाई के बाद मीडिया कर्मियों से चर्चा में शिवराज सिंह ने कहा कि पिछोर विधानसभा में हम कम अंतर से हारे थे. कांग्रेस का विधायक जीत के बाद यहां के लोगों पर अत्याचार कर रहा है. लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे है. हम इस अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे, हम शांत नहीं बैठेंगे. उन्होने कहा कि व्यवस्था नहीं सुधरने पर हम सरकार को घेरेंगे. हम सड़क से विधानसभा तक हर स्तर पर लड़ाई लड़ेंगे. अन्याय के खिलाफ हम शांत नहीं बैठेंगे.

आंदोलन शुरू होने से पहले तेज बारिश हुई. तेज बारिश के बाद भी कार्यकर्ताओं के इरादों पर कोई फर्क नहीं पड़ा. कार्यकर्ता तेज बारिश में कार्यक्रम शुरू होने का इंतजार करते रहे. सिर पर कुर्सियां डाले कार्यकर्ता शिवराज सिंह चौहान का इंतजार करते नजर आए.
 
शिवराज सिंह चौहान ने गिरफ्तारी से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होने कहा कि लोगों को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है. मैं खुद जेल जाने को तैयार हूं पर लोगों के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा. शिवराज ने कहा कि हम आखिरी सांस तक इस अन्याय के खिलाफ लड़ेगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *