ज्योतिरादित्य सिंधिया कल पहुंचेंगे भोपाल, राज्यसभा के लिए भर सकते हैं पर्चा

भोपाल
पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी (BJP) में शामिल हो चुके हैं. बीजेपी में शामिल होने के बाद वे गुरुवार को भोपाल (Bhopal) पहुंचेंगे. खबर है कि सिंधिया गुरुवार को ही राज्यसभा (Rajya Sabha Nomination) के लिए नामांकन दाखिल कर सकते हैं. सिंधिया के समर्थकों ने 'महाराज' के भव्य स्वागत की तैयारी की है. जानकारी मिल रही है कि सिंधिया गुरुवार शाम 4 बजे पहुंचेंगे. भाषा की खबर के अनुसार, इस दौरान सिंधिया खेमे के जिन 19 विधायकों ने बेंगलुरू से अपने त्यागपत्र दिए हैं, वे भी गुरुवार को यहां पहुंचेंगे.

सिंधिया के समर्थक पंकज चतुर्वेदी ने यह जानकारी दी. चतुर्वेदी ने बताया कि सिंधिया गुरुवार शाम 4 बजे यहां पहुंचेंगे. सिंधिया के करीबी सूत्रों ने बताया कि सिंधिया के यहां आने के बाद हवाई अड्डे पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. इसके बाद सिंधिया राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं.

बता दें कि कांग्रेस से नाराज चल रहे ग्वालियर राजघराने के सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. सिंधिया ने बीजेपी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली.

इधर, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहली बार अपनी चुप्‍पी तोड़ी है. राहुल ने मीडिया से कहा कि ज्योतिरादित्‍य अकेले ऐसे मित्र हैं, जो कभी भी उनके घर पर आ सकते हैं. राहुल ने कहा कि वो पहले भी आ सकते थे. उन्‍होंने कहा कि ज्‍योतिरादित्‍य और मैं साथ में पढ़े हैं. वह मेरे ऐसे अकेले मित्र हैं जो कभी भी घर आ सकते हैं.

पीएम पर भी साधा निशानाइससे पहले राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी पर निर्वाचित सरकार को हटाने के लिए साजिश रचने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का तेल की कीमतों में आई गिरावट पर ध्यान नहीं गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *