‘जो हिंदू को आतंकवादी साबित करने में लगे थे मोदी के कार्यकाल में अब खुद को हिंदू साबित करने में लगे’

भोपाल
 मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और दतिया विधायक डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियां बताते हुए उन्होंने कहा कि मोदीजी के शासन में 5 वर्ष में क्या बदला? पहले आतंकवादी हमले होते थे अब आतंकवादियों पर हमले होते हैं। पहले लोग हिंदू को आतंकवादी साबित करने में लगे रहते थे, अब खुद को हिंदू साबित करने में लगे हैं। विपक्ष पर हमला करते हुए मिश्रा ने कहा- जो लोग महागठबंधन में शामिल हैं वो इस समय अपने-अपने बेटों को सेट करने में लगे हुए हैं। बता दें कि भाजपा ने उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए सहप्रभारी नियुक्त किया है।

मंदिरों में दर्शन कर रहे हैं कांग्रेस नेता
गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान से ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मंदिरों का दौरा कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी लगातार मंदिरों में मत्था टेक रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने भगवा आतंकवाद को नाम दिया था और आरएसएस को आंतकी संगठन कहा था। लेकिन अब चुनाव लड़ रहे दिग्विज सिंह कह रहे हैं कि अगर संघ सांस्कृतिक संगठन है तो फिर मुझसे बैर क्यों मैं भी तो सच्चा हिन्दू हूं।
 
पहले सोनिया थीं सबसे ताकतवर, अब देश है ताकतवर
सोनिया गांधी पर हमला करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा- 5 साल पहले कांग्रेस की सोनिया गांधी विश्व की चौथी सबसे अमीर महिला थी और 5 साल बाद भारतवर्ष विश्व का चौथा सबसे शक्तिशाली देश बना है। वंशवाद की बेल पर राजनीति का खेल खेला जा रहा है। मुलायम सिंह अखिलेश यादव को सेट करने में लगे हैं, लालू यादव तेजस्वी यादव को सेट करने में लगे हैं, सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी को सेट करने में लगी हैं और मोदीजी देश को सेट करने में लगे हैं।

अब स्टेशनों में नहीं सुनाई देती बम की खबरें
नरोत्तम मिश्रा उत्तरप्रदेश के झांसी में रैली को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने कहा- जब आप पहले झांसी रेलवे स्टेशन आते थे तो रेलवे प्लेटफार्म पर अनाउंस होता था कि किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु को देखें को उससे दूर रहे क्योंकि उसमें बम हो सकता है। पर मोदी जी की कार्यकाल में अब ऐसे अनाउंस नहीं होते हैं।

मोदी को आइकॉन मानता है यूथ
उन्होंने कहा कि मुझे गर्व हैं कि देश के करोड़ों युवा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना यूथ आइकॉन मानते हैं और उन्हीं यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा लोकसभा चुनाव 2019 में देश के शीर्ष नेतृत्व की जिम्मेदारी पर पहुंचाने के लिए दृढ़ संकल्पित भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं का ऐसा समागम और उस पर जोश उमंग और उत्साह की ऐसी लहर देखकर अब इस सपने को हकीकत में बदलने में 2 महीने से भी कम का समय बचा हुआ है। मेरी अपने सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील है देश हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए अपने जीवन के 2 महीने का हर पल उनके नाम कर दो। मोदी जी ने अंतरिक्ष में सेटेलाइट मारकर विश्व में चौथे स्थान पर भारत को सेट कर दिया है। इसीलिए चौकीदारी अंतरिक्ष में भी मुमकिन हुई है क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *