जो भी इस देश को बुरी नजर से देखेगा, उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी: कंगना रनौत

भारतीयु वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले के ठीक आज तेरहवें दिन, करीब 2 हफ्ते बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए अपने मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में बड़ी एयर स्ट्राइक की हैं, जिसमें कई बड़े आतंकियों और जेहादियों के ठिकानें तबाह होने और उनके मारे जाने की खबर है। भारतीय वायुसेना के इस कदम की पूरे देश सहित फिल्मी हस्तियों ने भी जमकर तारीफ की और सलामी दी है।

सोशल मीडिया में सुबह से indian air force, pulwama terror attack, surgical strike 2 और जय हिंद के नारों का हैशटैग ट्रेंड में है। बॉलिवुड की मर्दानी कंगना रनौत ने भी जवानों को सल्यूट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद कहा है। इस सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 की प्लानिंग भारतीय वायुसेना ने की थी, जिसे भारतीय सरकार ने पूरी तरह से सहयोग प्रदान किया।

कंगना ने कहा, 'असली हीरो की तरह जवाबी हमला करने के लिए मैं भारतीय वायुसेना को सैल्यूट करती हूं और इस तरह का निर्णायक फैसला लेने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया करती हूं। मैं इसे कहूंगी कि आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई का शंखनाद हो चुका है। संदेश साफ है, जो भी इस देश को बुरी नजर से देखेगा, उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी। जय हिंद।'

इससे पहले कंगना ने पीएम मोदी से अपील की थी कि इस समय जिस तरह का माहौल है, ऐसे में जम्मू-कश्मीर से धरा 370 हटा दिया जाए। कंगना ने कहा था कि यह बिल्कुल सही मौका है जब यह काम किया जा सकता है। कंगना इन दिनों भोपाल में अपनी अगली फिल्म 'पंगा' की शूटिंग कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *