जेल में भी कायम है अतीक अहमद की दबंगई, वहीं से फोन पर चला रहा अपना धंधा, ऑडियो वायरल

 प्रयागराज 
भू माफिया और आईएएस 227 गैंग के सरगना पूर्व सांसद अतीक अहमद की जेल में भी दबंगई कायम है। जेल से ही फोन पर वह अपने धंधे चला रहा है। जिस प्रॉपर्टी डीलर मो. जैद को प्रयागराज से अगवा कर देवरिया जेल में अतीक ने पिटवाया था, उससे फोन पर हुई बातचीत का आडियो वायरल हो गया है। बातचीत में अतीक ने कहा कि प्रधान का नाम लेने पर ही उसे गुस्सा आ गया और उसने जैद की धुनाई कर दी थी।

अतीक अहमद की दबंगई का यह पहला किस्सा नहीं है। देवरिया जेल में बंद होने के दौरान भी अतीक ने बसपा के पूर्व नेता से रंगदारी मांगी थी। उस वक्त भी आडियो वायरल हुआ था। एक बार फिर से अतीक की दबंगई का आडियो वायरल है। इस बातचीत में धूमनगंज में 200 वर्गगज जमीन की रजिस्ट्री कराने का विवाद सामने आया है। जैद ने अतीक के मना करने के बाद भी उस जमीन की रजिस्ट्री करा ली थी जिस कारण देवरिया जेल में मो. जैद की धुनाई हुई थी।

खास बात यह है कि जिस जैद ने अतीक अहमद के खिलाफ एफआईआर कराई, उसी से बातचीत का आडियो वायरल है। दूसरा यह भी महत्वपूर्ण है कि यह आडियो उस वक्त वायरल हुआ जब धूमनगंज पुलिस एक जमीन कब्जे के मामले में मो. जैद और उसके  ससुर आबिद प्रधान के खिलाफ फायरिंग व रंगदारी की एफआईआर दर्ज कर जैद के भाई समेत दो को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इसमें तीसरा तथ्य भी महत्पपूर्ण है।

जिस जमीन को अतीक अहमद ने जैद को खरीदने के लिए मना किया था, उस जमीन को लेने के लिए जैद को आबिद प्रधान और फरहान ने हामी भरी थी। उन्हीं के कहने पर मो. जैद ने जमीन खरीदी थी। धूमनगंज पुलिस रंगदारी के मामले में अतीक के करीबी शूटर फरहान को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और आबिद प्रधान की तलाश कर रही है। जेल से चल रहे इस खेल को समझने में प्रयागराज पुलिस भी घनचक्कर है। सवाल उठना स्वाभाविक है कि आखिर देवरिया, बरेली और नैनी जेल से अहमदाबाद जेल में ट्रांसफर करने का क्या फायदा  हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *