जेम्स बॉन्ड 25 फिल्म के लिए अभी तक कोई शीर्षक या कहानी नहीं

न्यूयॉर्क
जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म के लिए भले ही आधिकारिक कलाकारों और क्रू लाइन-अप की पुष्टि कर दी गई है, लेकिन फिल्म के लिए कथित तौर पर एक पूरी स्क्रिप्ट या शीर्षक पर काम होना बाकी है। पेजसिक्स डॉट कॉम के अनुसार, जेम्स बॉन्ड फिल्म की घोषणा जमैका में की गई थी। लेकिन अभी भी इसके शीर्षक और कहानी को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है। 

गुरुवार को फिल्म के लिए राल्फ फेनेस, नाओमी हैरिस, बेन व्हिस्वा और ली सेडॉउक्स को औपचारिक सदस्य के रूप में घोषित किया गया था। साथ ही प्रसिद्ध जासूस के रूप में ऑस्कर विजेता डैनियल क्रेग की वापसी की पुष्टि की गई थी। रामी मालेक को एक खलनायक के रूप में बताया गया था। 

फिर भी फिल्म का कोई शीर्षक और कोई कहानी नहीं है। एक सूत्र के अनुसार, उनके पास कोई कहानी नहीं है, कोई शीर्षक नहीं है, यह अंतिम बॉन्ड से पांच साल बाद की कहानी है। यह एक रिटायर्ड बॉन्ड के साथ शुरू होती है, जो वेस्ड ब्लिस में रहते हैं, लेकिन बाकी स्क्रिप्ट पर अभी भी काम किया जा रहा है। 

सूत्र ने आगे कहा, उन्होंने इस सप्ताह जमैका में इयान फ्लेमिंग के विला में कलाकारों के नाम की घोषणा की, क्योंकि अगर वे ज्यादा समय तक इंतजार करते हैं, तो डेनियल क्रेग, जो 51 वर्ष के हैं, बहुत पुराने हो जाएंगे, और फिर वे वास्तव में फिल्म नहीं करेंगे। 

प्लॉट के संक्षिप्त विवरण में जेफरी राइट द्वारा निभाया गया उनका सीआईए कोहोर्ट फेलिक्स लेटर के किरदार से बॉन्ड वापस एक्शन में आते हैं। एक अपहृत वैज्ञानिक को बचाने के लिए मदद मांगते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि कहानी में तकनीक और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर गलत हाथों में जाने का खतरा है। बॉन्ड 25 आठ अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *