जेपी नड्डा ने काहा- बिहार की सभी विधानसभा सीटों पर करें चुनाव की तैयारी

पटना 
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी नेता-कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का टास्क सौंपा है। कहा कि पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ता केंद्र व राज्य सरकार की ओर से किए जा रहे कामों से जनता को अवगत कराएं। साथ ही राज्य के सभी विधानसभा सीटों पर तैयारी करें ताकि एनडीए अपार बहुमत से सरकार बना सकें। 

बुधवार को भाजपा अध्यक्ष ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से बिहार भाजपा कोर कमेटी की बैठक की। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, अश्विनी चौबे, राज्य के मंत्रियों में डॉ प्रेम कुमार, नंद किशोर यादव व मंगल पांडेय, पूर्व मंत्री डॉ सीपी ठाकुर, रेणु देवी शामिल हुए। 

लगभग तीन घंटे तक चली इस बैठक में कोर कमेटी के सभी सदस्यों ने भी अपनी बात रखी। भाजपा अध्यक्ष ने साफ कहा कि कोरोना वायरस से निबटने में केंद्र व राज्य सरकार तत्परता से काम कर रही है। आम लोगों को सरकार की ओर से किए जा रहे कामों के बारे में विस्तार से बताएं। साथ ही अनुच्छेद 370 हटाने, सीएए सहित केंद्र सरकार की ओर से किए गए अन्य कामों से भी जनता को अवगत कराएं। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बूथ स्तर पर सात सदस्यीय कमेटी बनी है जिसे सप्तर्षि नाम दिया गया है। प्रदेश से लेकर जिलास्तरीय पदाधिकारी इनसे लगातार सम्पर्क बनाए रखें। विधानसभावार बनाए गए प्रभारी अभी से ही चुनावी तैयारी में लग जाएं। तैयारी केवल उन्हीं सीटों पर नहीं हो जहां भाजपा की दावेदारी है। एनडीए के प्रमुख घटक दल होने के नाते भाजपा सभी 243 सीटों पर तैयारी करेगी। भाजपा के अलावा घटक दलों के उम्मीदवार होने पर भी हमें पूरी ताकत से चुनाव लड़ना है ताकि एनडीए अपार बहुमत से चुनाव जीत सके। प्रधानमंत्री की ओर से मन की बात अंतिम सप्ताह के रविवार को होनी है। उस दिन प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक के नेता पीएम के मन की बात को सुनेंगे। वहीं दूसरी ओर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने जिलाध्यक्षों से वीसी से बातकर भाजपा अध्यक्ष की ओर से सौंपे गए टास्क पर चर्चा की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *