जेनिफर विंगेट की बिकीनी वाली नई तस्‍वीर देखी क्‍या?

टीवी ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जेनिफर की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो लगातार बढ़ती ही रही है। जेनिफर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर कोई भी उनकी खूबसूरती का दीवाना बन जाए। हाल में जेनिफर ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसने इंटरनेट पर गर्मी को बढ़ा दिया है।

इस स्टोरी में शेयर की गई तस्वीरें में जेनिफर ऑरेंज- ब्लैक बिकीनी में नजर आ रही हैं। बिकीनी में जेनिफर एक गार्डन में लेटकर पोज दे रही हैं और उनके चारों ओर फूल बिखरे हुए हैं। तस्वीर में जेनिफर स्टनिंग लग रही हैं और अपने आसपास घास और फूलों की मौजूदगी को इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, 'मेरे अपने बगीचे में।'

हाल ही में जेनिफर एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें उनका नया लूक देखने को मिला था। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। ब्लैक ऐंड वाइट फोटोज में जेनिफर काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। जेनिफर की इन फोटोज को देखकर 50 और 60 के दशक की ऐक्ट्रेसेज की याद आ रही थी।

इन दिनों जेनिफर 'बेपनाह' टीवी शो में नजर आ रही हैं। इस शो में जेनिफर का जोया वाला किरदार घर-घर में फेमस है। 'शाका लाका बूम बूम' में पिया, 'कसौटी जिंदगी की' में स्नेहा बजाज का किरदार, 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद, 'बेहद' में माया और 'बेपनाह' में जोया का किरदार निभाने के अलावा जेनिफर कई रियलिटी शो को जज भी कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *