रणबीर कपूर से शादी की अफवाहों पर बोलीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों पर हैं और आज वह अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट कर रही हैं। आलिया हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं और इनमें से एक वजह रणबीर कपूर भी है, जिनके साथ उनके अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिलहाल रणबीर के साथ आलिया की शादी की खबरें भी हेडलाइन में छाई रहती हैं और इस बार ऐक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कुछ बातें कही हैं।

रिपोर्ट की मानें तो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी इन खबरों पर ऐक्ट्रेस ने कहा कि यह सबको समझना होगा कि पर्सनल लाइफ को 'पर्सनल' कहने के पीछे कोई वजह है। उन्होंने यह भी कहा कि कई सिलेब्रिटीज़ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें नहीं करते। उनके मुताबिक, आप थोड़ा भी कुछ कहते हैं तो उसे लेकर बातें बनने लगती है, जिसमें उनके कथित शादी की बात होती है।

आलिया ने यह भी कहा कि चूंकि इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है तो हर कोई उम्मीद करता है कि वह (आलिया) भी शादी कर लें। हालांकि, ऐसा नहीं कि उनके मन में यह सब नहीं चल रहा। भले ही उन्होंने इससे इन्कार नहीं किया है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि यह फिलहाल उनके प्लान का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि फिलहाल वह केवल अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं। आलिया ने कहा कि उन्हें लगता है कि वक्त के साथ उनकी प्रायॉरिटीज़ चेंज हो जाए, लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया के पास अभी कई फिल्में हैं, जिनमें 'कलंक', 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की अगली फिल्म शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *