जेट एयरवेज संकट: नरेश गोयल का कर्मचारियों को पत्र, मैं किसी भी बलिदान को तैयार

नई दिल्ली 
वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल ने शुक्रवार को अपनी कर्मचारियों से इस ‘ कठिन समय ’ में अपने साथ रहने का आग्रह किया। विमानन कंपनी इस वक्त मुश्किलों से गुजर रही है। उन्होंने कहा कि वह कंपनी को बचाए रखने के लिए कोई भी ‘बलिदान’ देने के लिए तैयार हैं। 

गोयल ने कर्मचारियों को लिखे भावुक पत्र में भरोसा दिया कि वह कर्जदाताओं द्वारा कंपनी को बचाने के लिए बनाई गई योजना से जुड़ी गतिविधियों के बारे में समय-समय पर अवगत कराते रहेंगे। कर्जदाताओं की कर्ज समाधान योजना को शेयरधारकों और निदेशक मंडल ने मंजूरी दे दी है। गोयल ने अपने कर्मचारियों को कर्जदाताओं द्वारा एयरलाइन के बचाव योजना के मद्देनजर उन्हें सभी घटनाक्रमों के बीच रखने का आश्वासन दिया, जिसे बोर्ड और शेयरधारकों दोनों द्वारा पहले ही मंजूरी दे दी गई है। 

गोयल ने पत्र में कहा, 'मेरी गहरी भावना मुझे आप सब से दिल से अपील करने के प्रेरित करती है। आप थोड़ी देर के लिए इस कठिन समय में मेरे साथ बने रहें, जब तक की हम वित्तीय चुनौतियों से बाहर निकलकर बेहतर स्थिति में आ जाए।' गोयल का यह पत्र ऐसे समय में सामने आया है जब खबरें आ रही हैं कि जेट एयरवेज के चेयरमैन की कुर्सी छोड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, 'मैं आपके (कर्मचारियों) आराम, समृद्धि, एयरलाइन की व्यवहार्यता और वास्तव में सभी कर्मचारियों के कल्याण के लिए कोई भी बलिदान करने के लिए तैयार हूं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *