जीतू पटवारी के बचाव में उतरे मंत्री बृजेन्द्र सिंह, बोले- सभी को नहीं कहा रिश्वतखोर

टीकमगढ़
मंत्री जीतू पटवारी के बयान के बाद अब  सरकार के मंत्री  उनके बचाव में आने लगे हैं. टीकमगढ़ पहुंच कर मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ने कहा कि उन्होंने सभी पटवारियों को रिश्वत खोर नहीं कहा. उन्होंने कहा कि नाराज़ पटवारियों को मना लिया जाएगा. वहीं दिग्विजय सिंह के बयान पर उन्होंने साफ कहा कि मुझे पता नहीं उन्होंने क्या कहा. हनीट्रैप मामले को लेकर उन्होंने कहा कि जो भी इस मामले में आरोपी साबित होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा चाहे वो कोई भी हो.

प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी के बयान के बाद मामला शांत भी नहीं हुआ था कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देकर मामले को तूल दे दिया है, जिसे लेकर आज प्रदेश के पटवारियों ने अपना काम काज बंद कर दिया है और हड़ताल पर चले गए हैं. इस बीच मंत्री जीतू पटवारी के बचाव में अब मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर उतर आए हैं.

उन्होंने जीतू पटवारी का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने सभी के लिए रिश्वतखोर नहीं कहा. उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्र में अच्छे और खराब दोनों तरह के लोग होते हैं. बृजेन्द्र सिंह ने कहा कि पटवारियों के साथ बैठकर चर्चा की जाएगी और किसानों को परेशान नहीं होने दिया जाएगा. उनका कहना है कि एक मछली अगर तालाब को गंदा कर देती है तो सारी मछलियों को खराब नहीं कहा जा सकता. साथ ही उन्होंने कहा कि हनीट्रैप मामले की जांच सीबीआई से कराने की जरुरत नहीं है. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा, चाहे वह किसी भी क्षेत्र का हो कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *