जावड़ेकर ने कहा – TMC ने कुंठा और हताशा में बीजेपी प्रत्याशी पर हमला कराया

पश्चिम बंगाल के घाटल लोकसभा क्षेत्र के केशपुर में एक पोलिंग बूथ पर कुछ महिलाओं ने बीजेपी प्रत्याशी भारती घोष पर हमला कर दिया. इस पर बीजेपी ने कहा है कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने कुंठा और हताशा में भारती घोष पर हमला कराया है. पार्टी ने दावा किया कि राज्य में ममता बनर्जी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है. साथ ही चुनाव आयोग से मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

दरअसल, घाटल लोकसभा क्षेत्र में मतदान के समय कुछ पोलिंग बूथ का दौरा करने के पहुंची  पूर्व आईपीएस अधिकारी और बीजेपी प्रत्याशी भारती घोष पर रविवार को कथित तौर पर दो बार हमला हुआ. इस दौरान हुई पत्थरबाजी में घोष के सुरक्षाकर्मियों को चोटें भी आईं. वहीं, भारती घोष भी केशपुर में महिलाओं के हमले में घायल हो गईं.

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि घोष की कार पर पत्थर फेंके जा रहे थे. इसमें वह घायल हो गई हैं. उनकी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है. राज्य की ममता सरकार ने गुंडों पर कार्रवाई करने के बजाय घोष के घूमने पर ही रोक लगा दी है. स्थानीय प्रशासन ने उनकी कार भी जब्त कर ली है. यह स्वीकार नहीं किया जा सकता. टीएमसी के गुंडे बीजेपी के खिलाफ हिंसा पर उतर आए हैं. यह उनकी कुंठा और हताशा का ही नतीजा है.

राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने पश्चिमी मिदिनापुर के जिलाधिकारी से घटना की रिपोर्ट मांगी है. जावड़ेकर ने दावा किया झाड़ग्राम लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी के एक बूथ अध्यक्ष का शव भी बरामद हुआ है. उन्होंने मतदान पर्यवेक्षकों से निष्पक्ष चुनाव के लिए पर्याप्त केंद्रीय बल की तैनाती सुनिश्चित करने की मांग की. उन्होंने कहा, 'ममता कहती हैं कि प्रधानमंत्री की एक्सपायरी डेट आ गई है. लेकिन, राज्य में चल रही चुनाव प्रक्रिया और टीएमसी की कुंठा से साफ है कि ममता सरकार की एक्सपायरी डेट आ चुकी है.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *