जायरा वसीम के बॉलीवुड से सन्यास लेने पर अब प्रियंका ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली
इस साल जून में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस जायरा वसीम ने एक्टिंग से सन्यास लेने का फैसला कर लिया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री में 5 साल बिताने के बाद जायरा के इस फैसले से कई लोग काफी हैरान हुए थे. उन्होंन सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया था कि धर्म के चलते वे अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह रही हैं. हालांकि वे उस समय तक फिल्म दि स्काई इज पिंक का हिस्सा थी और अब उनकी ये फिल्म 11 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा 'ये जायरा का निजी फैसला'
इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने जायरा की मां का रोल निभाया है. उन्होंने हाल ही में जायरा के बॉलीवुड करियर छोड़ने को लेकर अपनी राय रखी है. प्रियंका चोपड़ा ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा कि इस फैसले को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे. ये उनका निजी फैसला है. हम कौन होते हैं उनकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी देने वाले? मैं उन्हें एक इंसान के तौर पर पसंद करती हूं. मैं हमेशा चाहती हूं कि वे एक इंसान के तौर पर अच्छा करें. वे एक बेहतरीन इंसान हैं. हो सकता है कि उनकी यात्रा एक आर्टिस्ट के तौर पर यही तक हो लेकिन ये जरूर है कि वो लाइफ में कुछ और करने के बारे में सोच ही रही होंगी. मुझे लगता है कि लोगों को उनके जीवन की यात्रा को पॉजिटिव संदर्भ में देखना चाहिए.

वही इस मामले में डायरेक्टर शोनाली बोस ने कहा कि वे बेहद शांत स्पेस में हैं और काफी खुश भी हैं. जायरा इस फिल्म में मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी का किरदार निभाएंगी वही प्रियंका और फरहान इस फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका में होंगे. इस फिल्म में रोहित सर्राफ भी अहम किरदार में हैं और वे फिल्म में जायरा के भाई का किरदार निभा रहे हैं. इससे पहले वे फिल्म डियर जिंदगी में भी आलिया भट्ट के भाई का किरदार निभा चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *