जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक से हैरान नहीं हैं युवराज सिंह, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली    
भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय और ओवरऑल दुनिया के 42वें गेंदबाज बन गए हैं। जसप्रीत बुमराह की इस शानदार परफॉर्मेंस पर क्रिकेट दिग्गजों ने उन्हें जमकर बधाई दी, लेकिन बुमराह की इस हैट्रिक से टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज की कोई हैरान नहीं है।

दरअसल, बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन नौंवें ओवर में डैरेन ब्रावो (4), शामराह ब्रुक्स (0) और रोस्टन चेज (0) को लगातार गेंदों पर आउट कर अपनी पहली टेस्ट हैट्रिक पूरी कर ली। इसके साथ ही वह टेस्ट में हैट्रिक बनाने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन गए। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज भी बन गए। बुमराह की इस उपलब्धि पर मुंबई इंडियंस के उनके टीममैट युवराज सिंह ने बधाई देते हुए एक ट्वीट किया।

युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा- हैट्रिक के लिए मुबारक हो जसप्रीत बुमराह। आपके जैसा बॉलर यह डिजर्व करता है। हालांकि, मुझे इससे जरा भी हैरानी नहीं हुई, क्योंकि मैं जानता हूं कि आप दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज हैं और आपने यह साबित करके दिखाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *