जल्द ही करण जौहर की इस फिल्म में नजर आएगी सुशांत-जैकलीन की जोड़ी

मुंबई 
सुशांत सिंह राजपूत के दिन काफी अच्छे चल रहे हैं. एक फिल्म खत्म नहीं होती दूसरी फिल्म हाथ में होती है. हाल ही में उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया है. लेकिन इस साल सुशांत की झोली में कई सारी फिल्में हैं. अब सुनने में आ रहा है कि सुशांत को करण जौहर की बड़ी फिल्म मिली है.

हाल ही में ये खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म ‘रॉ’ में नजर आएंगे लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि सुशांत को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. पिछले साल ये भी ऐलान किया गया था कि वो करण जौहर की फिल्म ‘ड्राइव’ में नजर आएंगे और इस फिल्म में वो जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करेंगे. 

फिल्म का पोस्टर भी सामने आ गया था लेकिन फिल्म को लेकर खबर ये थी कि अब ये बनेगी ही नहीं पर अब खबर ये आ रही है कि धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म का निर्माण करेगी. कुछ दिनों पहले ही ये बातें भी सामने आई थीं कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी लेकिन ये अभी तक साफ नहीं होपाया है कि इसे थिएट्रिकल रिलीज मिलेगी या फिर इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा.

आपको बता दें कि, इस फिल्म की रिलीज रुकने की एक बड़ी वजह ये भी थी कि करण को ये फिल्म ही पसंद नहीं आई. वो इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर और काम करना चाहते थे लेकिन इसके बाद ही ये खबर सामने आई कि इस फिल्म को शायद रिलीज ही न किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *