जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में सपा जिलाध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज

 
संभल(उप्र)
उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा के प्रति कथित अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में सपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक जमुना प्रसाद ने बताया कि जया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खान के खिलाफ हयात नगर थाने में बृहस्पतिवार की रात मुकदमा दर्ज किया गया।    

इस बीच, खान ने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। उनकी टिप्पणी किसी भी महिला का अनादर करने के लिए नहीं थी। उन्होंने बताया कि ‘‘मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। मेरा मकसद किसी महिला के प्रति असम्मान पेश करने या उनकी हंसी उड़ाने का नहीं था। जया प्रदा एक सेलेब्रिटी हैं। पूरा देश उनकी तारीफ करता है, उन्होंने अनेक अवार्ड भी जीते हैं।‘‘ खान ने जोर दे कर कहा‘‘दरअसल, मैंने तो उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि वह जहां भी चुनाव प्रचार के लिए जाएंगी और लोग उनसे कुछ डायलॉग बोलने को कहेंगे तो वह उनकी ख्वाहिश पूरी करेंगी। मैंने तो उनकी एक कलाकार होने के कारण तारीफ की थी।‘‘          

मालूम हो कि खान ने कथित रूप से कहा था कि जया प्रदा अपने घुंघरुओं और ठुमकों से रामपुर की जनता को लुभाएंगी। अपने एक वायरल वीडियो में वह यह कहते हुए नजर आए‘‘रामपुर की शामें रंगीन हो जाएंगी, अब जब चुनावी माहौल चलेगा। राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए खान को एक नोटिस जारी कर उनसे जवाब तलब किया था।  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मामले को गम्भीरता से लेते हुए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसी कोई हरकत ना करने की सख्त हिदायत दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *