जम्मू-कश्मीर में हुआ चुनाव बहिष्कार तो जीतेगी बीजेपीः जेपी नड्डा

 श्रीनगर 
जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के बहिष्कार को लेकर नैशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि अगर चुनावों का बहिष्कार होता है तो बीजेपी त्राल विधानसभा चुनाव जीत सकती है। उन्होंने उमर अब्दुल्ला की पार्टी नैशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग देश से ज्यादा अपनी राजनीति को लेकर चिंतित हैं। 
गौरतलब है कि उमर अब्दुल्ला ने कश्मीर में चुनावों के बहिष्कार का विरोध करते हुए कहा था कि इससे बीजेपी को फायदा होगा। इसे लेकर उन्होंने कहा था कि चुनाव बहिष्कार करना खतरनाक हो सकता है क्योंकि इस तरह के फैसले से वही होगा जैसा कि लोकसभा चुनाव में हुआ था। त्राल से एक बीजेपी विधायक को जीत मिली थी, जहां का बुरहान वानी और जाकिर मूसा रहने वाला था। 

इसके बाद अब्दुल्ला के बयान पर पलटवार करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि अगर चुनावों का बहिष्कार किया जाता है तो बीजेपी त्राल चुनाव जीत सकती है।नड्डा ने अब्दुल्ला पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग देश से ज्यादा अपनी राजनीति को लेकर चिंतित हैं और यह समय-समय पर बदलता रहता है। उन्होंने आगे कहा कि इसी पार्टी (एनसी) ने पहले भी कहा था कि वह पंचायत चुनावों का बहिष्कार करेगी लेकिन बाद में उसने इसमें हिस्सा लिया। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *