जमीनी विवाद में पुलिस जवान की अंधाधुंध फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

झारखंड
बिहार के समस्तीपुर में झारखंड मिलिट्री पुलिस के जवान के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करने का मामला सामने आया है. गोलीबारी की यह घटना जमीन विवाद में मोहिउद्दीन नगर थाना इलाके के सुल्तानपुर गांव की है. यहां पहले से ग्रामीणों के बीच चल रहे जमीनी विवाद में झारखंड मिलिट्री पुलिस में कार्यरत जवान आलोक रंजन सिंह उर्फ पप्पू सिंह पर अवैध हथियार से अंधाधुंध फायरिंग करने का आरोप लगा है. जबकि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची मोहिउद्दीन नगर पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

झारखंड मिलिट्री पुलिस में कार्यरत जवान आलोक रंजन सिंह उर्फ पप्पू सिंह के पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गये हैं. इस मामले में आलोक रंजन सिंह के परिजनों का कहना है कि आलोक झारखंड से सुबह के वक्त आए थे और उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा गाली-गलौज की जाने लगी और मारपीट शुरू कर दी गई. हालांकि परिवार के लोग ने आलोक रंजन के द्वारा फायरिंग की घटना से इंकार किया है.

इस मामले में पुलिस एफआईआर की प्रतीक्षा कर रही है. यही नहीं, साथ ही पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. गोलीबारी की इस घटना के बाद गांव में दोनों पक्षों में तनाव देखने को मिल रहा है. पुलिस के बड़े अधिकारियों ने भी घटना की सूचना मिलने के बाद गांव जाकर जायजा लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *