जब डांस करते-करते गिर पड़ीं सपना चौधरी

 

पटना 
हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार कर दिया तो अब उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जाने लगे हैं. सपना अपनी डांस शोज के बल पर आज टॉप पर पहुंच गई हैं. वहीं ऐसे ही एक शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सपना चौधरी भी झेंप गईं. हालांकि सपना ने अपना ये ऊप्स मूमेंट बड़ी होशियारी से संभाल लिया. सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है.

एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान सपना स्टेज पर मुश्किल स्टेप करते हुए फिसल गईं और स्टेज पर गिर पड़ीं. हालांकि उन्होंने तुरंत खुद को संभालते हुए अपने गिरने को ही डांस स्टेप बना लिया. वाकई ऐसा कारनामा तो सपना जैसे प्रोफेशनल डांसर ही कर सकते हैं. इस गाने में सपना हरियाणवी गाने 'गोली चल जावेगी' पर डांस कर रही हैं. वहीं वे लाल और यलो रंग से सूट में बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं.

वहीं ये पहला मौका नहीं है जब सपना स्टेज पर यूं गिर पड़ी हैं इससे पहले भी एक बार उनका ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में सपना हरे रंग के सूट में मशहूर हरियाणवी गाने 'आंख्या का यो काजल' पर डांस कर रही थीं. इसी दौरान वो पीछे की ओर झुकने वाला स्टेप कर रही थीं. इसी स्टेप के दौरान वो स्टेज पर गिर पड़ीं.

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था. सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है.

इस फिल्म में सपना के साथ कई न्यूकर्स नजर आ चुके हैं. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *