जब जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के बाहर प्रियंका चोपड़ा के लिए फैंस ने गाया देसी गर्ल

 
नई दिल्ली   
 
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अटलांटिक में जोनस ब्रदर्स का कॉन्सर्ट अटेंड किया. जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के कई सारे वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां एक वीडियो में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा को गिरने से बचाते हुए नजर आए. वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कॉन्सर्ट के बाहर फैंस ने प्रियंका चोपड़ा को स्पेशल फील कराया.

दरअसल, फैन्स ने प्रियंका के लिए देसी गर्ल सॉन्ग गाया. वीडियो में फैन प्रियंका आई लव यू, माय देसी गर्ल कहकर चिल्लाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उन्होंने देसी गर्ल सॉन्ग गाना शुरू किया. बता दें कि निक जोनस अपने भाइयों जो जोनस और केविन जोनस के साथ दो नए गानों 'सकर' और 'कूल' के कॉन्सर्ट की वजह से चर्चा में हैं. जोनस ब्रदर्स के सकर गाने में प्रियंका चोपड़ा भी हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म "द स्काई इज पिंक" में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए प्रियंका तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी. फिल्म जय गंगाजल के बाद से वह बॉलीवुड में पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं. वहीं पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो प्रियंका और निक जोनस पिछले साल शादी के बंधन में बंधे. दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं.  उनकी ग्रैंड शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले ही शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *