जब कैटवॉक क्रेशर को रोकने के लिए बाउंसर बनीं गीगी हदीद

पेरिस
बात जब कैटवॉक क्रेशर्स (Catwalk Crasher) की आती है, तो गीगी हदीद (Gigi Hadid) उन्हें जरा भी पसंद नहीं करती हैं। मंगलवार को पेरिस फैशन वीक ने इस मॉडल ने यह साबित कर दिया कि वह बाउंसर की ड्यूटी निभाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। दरअसल कैटवॉक के दौरान दर्शकों की दीर्घा में बैठी एक महिला अचानक से रैंप पर चढ़ गई, जिसे गीगी ने बड़े ही शानदार तरीके से रैंप से हटाया।

यह वाकया पेरिश फैशन वीक के दौरान चैनल स्प्रिंग समर 2020 शो पर हुआ, जब एक महिला रैंप पर मॉडलों के बीच में जा घुसी।

महिला की पहचान एक फ्रांसीसी कॉमेडियन मेरी बेनोलिएल के तौर पर हुई।

'हॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रैंड पलाईस में शो सही तरीके से चल रहा था। महिला फैशन रॉएलिटी के साथ पहली दीर्घा में कार्डी बी और एना विन्टौर के बगल में बैठी थी।

शो के बीच में ही मैरी स्टेज पर जा चढ़ी। उन्होंने सफेद-काले चेक वाला सूट पहन रखा था और काले रंग की टोपी भी पहनी थी। हालांकि इस दौरान लोगों को लगा कि यह भी शो का हिस्सा है।

गीगी महिला को देखते ही समझ गई कि वो कैटवॉक क्रेशर है। मॉडल ने मैरी का रास्ता रोक लिया। इस दौरान मैरी भी दर्शकों को कमर पर हाथ रख कर पोज देने लगी।

तभी गीगी ने मैरी से कुछ कहा और बाहर निकलने के रास्ते की ओर इशारा किया, मैरी तब भी वहां से नहीं हिली। उसके बाद गीगी ने मैरी के कंधे पर हाथ रख उन्हें जबरदस्ती बाहर निकलने के रास्ते की ओर ले गई। इस वाकया के बाद अन्य मॉडलों को समझ आया कि वास्तव में वहां क्या हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *