जब अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा स्वैटशर्ट के कारण हो गई ट्रोल

 मुंबई
जब अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा स्वैटशर्ट के कारण हो गई ट्रोलअमिताभ बच्चन की पूरी फैमिली ही मीडिया में किसी ने किसी वजह से छाई रहती है। यहां तक कि इस परिवार की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के हर मेजर इवेंट में नजर आती हैं और हर बार उनका अंदाज इतना स्टाइलिश होता है कि वह कभी-कभी तो बीटाउन हसीनाओं तक पर भारी पड़ जाती हैं। वैसे श्वेता सिर्फ एक बिजनसमैन की पत्नी और स्टारकिड ही नहीं बल्कि बिजनसवुमन भी हैं। उनका खुद का क्लोदिंग ब्रैंड है, जिसका नाम MxS है। हालांकि, जब इसकी लॉन्चिंग हुई थी तो कुछ ही दिनों के अंदर कुछ ऐसा हुआ था कि श्वेता को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया।
 
दरअसल, साल 2018 में श्वेता बच्चन नंदा और फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंह ने मिलकर MxS लेबल स्टैब्लिश किया था। इस ब्रैंड का मोटिव था कि हर उम्र की महिला के लिए ऐसे कपड़े बनाना जो उन्हें एलिगेंट लुक देते हुए उन्हें अच्छा फील करवाए। लेबल के लॉन्च इवेंट और पार्टी में एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के कई बड़े सितारे शामिल हुए। इसे मीडिया से लेकर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अच्छा खासा कवरेज मिला।

कॉपी करने का आरोप
लॉन्च के कुछ ही दिन में एक इंस्टाग्राम हैंडल ने इस ब्रैंड पर प्लैजरिज़म का आरोप लगा दिया। हैंडल ने इससे जुड़ी तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक तरफ श्वेता बच्चन के ब्रैंड की स्वैटशर्ट थी तो दूसरी ओर अन्य ब्रैंड की। इन दोनों स्वैटशर्ट्स पर बना डिजाइन करीब-करीब समान ही था। इंस्टाग्राम पर दी गई जानकारी में कहा गया कि इंटरनेट पर 'Airplane Mode Sweatshirt' सर्च करने पर कम चर्चित ब्रैंड The Laundry Room की स्वैटशर्ट की तस्वीर सामने आती है। वहीं श्वेता और मोनिशा के लेबल की जो स्वैटशर्ट है वह काफी हद तक इसी डिजाइन से मिलती हुई है।

श्वेता आईं लोगों के निशाने पर
बस इस तस्वीर का सामने आना था और लोगों ने सोशल मीडिया पर श्वेता बच्चन की जमकर आलोचना करना शुरू कर दी। लोगों ने उनके साथ ही डिजाइनर मोनिशा को भी निशाने पर लिया और देखते ही देखते यह चीज भी खबरों में छा गई। हालांकि, श्वेता बच्चन ने चुप्पी साधे रखी और कोई रिऐक्शन नहीं दिया। इस दौरान लोगों ने लगातार सोशल प्लैटफॉर्म्स पर ट्रोलिंग को जारी रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *