जन-गण-मन गाकर पाकिस्तानी फैन ने टीम इंडिया को किया सपोर्ट

 
नई दिल्ली         

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 मेजबान इंग्लैंड और भारत के मैच में पाकिस्तानी फैन्स टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ कर रहे हैं. क्योंकि भारत की जीत से पाकिस्तान सेमीफाइनल में मजबूती से कदम रखेगा. इस मुकाबले में टॉस के वक्त एजबेस्टन स्टेडियम में बैठे पाकिस्तानी फैन्स ने टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया.

वहीं, सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तानी फैन्स टीम इंडिया को सपोर्ट में आ गए. मुकाबले से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ट्विटर पर पाकिस्तानी प्रशंसकों से पूछा था कि वे किस टीम का समर्थन करेंगे. जवाब में एक पाकिस्तानी प्रशंसक नासिर अली ने ट्विटर पर भारत का राष्ट्रगान 'जन-गण-मन अधिनायक जय हे, भारत-भाग्य-विधाता' गाकर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक फैन ने लिखा कि हम भारतीय वायु सेना के विंग-कमांडर अभिनंदन को भी चाय पिलाते हैं. विराट हमारे दिल पर राज करता है.

पाकिस्तान ने अब तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें 4 में जीत और 3 में हार झेलनी पड़ी है. एक मैच रद्द हुआ है. वह 9 अंक के साथ पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर है. पाकिस्तान का अगला मुकाबला बांग्लादेश से है, जो उसे हर हाल में जीतना होगा, साथ ही इंग्लैंड की हार और टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ करनी होगी. टीम इंडिया अगर इंग्लैंड को हरा दे और पाकिस्तान दोनों मैच जीत ले तो ऐसे में दोनों पड़ोसी देश सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं. इस स्थिति में श्रीलंका का कम से कम दो मैच में हारना जरूरी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *