इंग्लैंड को तीसरा झटका, कप्तान मॉर्गन 1 रन पर लौटे पवेलियन

 बर्मिंघम के एजबेस्टन में आज वर्ल्ड कप-2019 का सबसे कड़ा मुकाबला भारत-इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मजबूत शुरुआत की और 35 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 211 रन बना लिए हैं. भारतीय टीम में एक बदलाव हुआ है. विजय शंकर की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है. इंग्लैंड को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए किसी भी सूरत में भारत को हराना होगा, लेकिन पिछले 27 साल से वर्ल्ड कप में इंग्लैंड भारत को नहीं हरा पाया है.
भारतीय गेंदबाजों ने रनों पर लगाया ब्रेक31 से 35 ओवर के बीच भारतीय गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की और 2 विकेट लेकर महज 9 रन दिए हैं. जो रूट और बेन स्टोक्स क्रीज पर मौजूद हैं. 36 ओवर के बाद इंग्लैंड ने 3 विकेट खोकर 213 रन बना लिए हैं.
शमी ने मॉर्गन को भी लौटायाअपने दूसरे स्पैल में शमी ने भारत को तीसरी सफलता दिलाई. साथ ही शमी ने अपने दूसरे विकेट के रूप में कप्तान मॉर्गन को 1 रन पवेलियन का रास्ता दिखाया. 34 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 207/3 है. जो रूट और स्टोक्स क्रीज पर हैं.
इंग्लैंड को दूसरा झटका32वें ओवर की चौथी गेंद पर इंग्लैंड को दूसरा झटका लगा. मोहम्मद शमी ने बेयरस्टो को 111 रन के निजी स्कोर पर चलता किया. इंग्लैंड का स्कोर 205/2 है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *