जनसम्‍पर्क मंत्री शर्मा द्वारा अम्बेडकर नगर में राशन दुकान का निरीक्षण

भोपाल

जनसम्‍पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने अम्बेडकर नगर की नूतन सहकारी उपभोक्ता भंडार राशन दुकान का निरीक्षण किया। मंत्री शर्मा ने वितरित की जा रही खाद्यान्न सामग्री का निरीक्षण कर सामग्री को निर्धारित गुणवत्ता का बताया। मंत्री शर्मा ने सेल्समेन से राशन लेने आने वाले गरीब उपभोक्ताओं को क‍ठिनाई नहीं हो, इसका ख्याल रखने को कहा।

सर्वे के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही

निरीक्षण के दौरान मौजूद नागरिकों ने बताया कि कुछ लोग अति-वृष्टि राहत दिलाने के सर्वे फार्म पैसे लेकर भरवा रहे हैं। मंत्री शर्मा ने कहा कि जिला प्रशासन, नगर निगम और किसी जन-प्रतिनिधि ने ऐसा करने के लिए किसी को अधिकृत नहीं किया है। अवैधानिक तरीक़े से पैसे लेकर सर्वे के आवेदन भरवा रहे जालसाज और जनता को धोखा देने वालों के खिलाफ कार्यवाही करवाएंगे। उन्होने कहा कि सभी प्रभावितो का शासकीय अमला विधिवत सर्वे कर राहत देगा । इसमें किसी को भी किसी तरह से कोई पैसा नही दे।

टोल फ्री नंबर 8982464232 पर दे जानकारी

मंत्री शर्मा ने कहा कि अति-वृष्टि राहत सर्वे के नाम पर पैसा मांगने वाले/वालों की जानकारी उनके टोल फ्री नंबर 8982464232 पर दें। मंत्री शर्मा ने बताया कि दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की बस्तियों के नागरिकों को समस्याओं के निराकरण के लिए यह टोल फ्री नंबर संचालित है। धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही होगी। मंत्री शर्मा के साथ पार्षद योगेन्द्र सिंह चौहान, अमित शर्मा, प्रवीण सक्सेना, श्रीवास्तव आदि इस अवसर पर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *