छात्रों को मोहरा बनाया गया है: BJP

 नई दिल्ली 
नागरिकता कानून को लेकर देशभर में जारी विरोध और दिल्ली में हिंसक प्रदर्शन को लेकर विपक्ष के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि छात्रों को मोहरा बनाया गया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष छात्रों को भड़का रहा है। विपक्ष का रवैया गैरजिम्मेदराना है और कांग्रेस, आप और टीएमसी का रवैया गलत है। 

संबित पात्रा ने कहा कि ये सच्चाई है कि आज सारी विपक्षी पार्टी जोकि सीएए के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है वो भी बिना तथ्य के। सभी विपक्षी पार्टी जो कि तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं वो सभी मुस्लिम वोट के टेंडर को लेने में लगे हैं। छात्रों के कंधे पर बन्दूक रखकर जिस प्रकार से उन्हें मोहरा बनाया जा रहा है और अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को पूरा करने का प्रयास कुछ पॉलिटिकल पार्टियां कर रही हैं, वो कल से हम दिल्ली में देख रहे हैं और आज लखनऊ में भी हमने देखा।

संबित पात्रा ने कहा कि इस कानून में किसी का भी हनन नहीं है। बल्कि ये अधिकार देने का कानून है। संबित पात्रा ने कहा कि छात्रों को विपक्ष के नेताओं के द्वारा गुमराह किया जा रहा है। शनिवार को राहुल गांधी को दोबारा लॉन्च करने की कोशिश की जाती है और रविवार को कई जगहों पर हिंसा शुरू हो जाती। विपक्ष नागरिकता कानून पर हिंदू-मुस्लिम कर विभाजनकारी नीति अपना रहा है, लोगों को गलत जानकारी दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *