छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में क्यों नहीं खिला ‘कमल’?, अब बीजेपी नेता ने बताई वजह

गरियाबंद 
छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव 2018 में करारी शिकस्त मिलने के बाद प्रदेश भाजपा में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी में न गुटबाजी पर लगाम लग पा रही है और ना ही हार के कारणों पर कोई खुलकर बात करने को तैयार है. भाजपा के वरिष्ठ नेता ही हार के कारणों को लेकर लगतार बयान देकर अपनी पार्टी को घेरते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री चन्द्रशेखर साहू से जुड़ा है.

गरियाबंद दौरे पर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता और वित्त आयोग के पूर्व अध्यक्ष चंद्रशेखर साहू ने भाजपा की प्रदेश में हार पर बयान दिया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने स्वीकार किया कि पार्टी जनता की नब्ज को नहीं समझ पाई, जिसके चलते पार्टी को विधानसभा में हार का सामना करना पड़ा है. पार्टी में चल रही गुटबाजी को स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से इसे सुलझा लिया जायेगा.

यही नहीं वित्त आयोग के पूर्व अध्यक्ष होने के नाते जब उनसे कांग्रेस के बड़े घोषणा को पूरा करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उस पर भी शंका जाहिर की.

चन्द्रशेखर साहू ने कहा कि फैसला बड़ा है और वो खुद चाहते हैं कि किसानों का कर्ज माफ हो और उन्हें धान का वाजिब दाम मिले, मगर इतने बड़े निर्णय को पूरा करने के लिए कांग्रेस के लिए फंड का इंतजाम करना आसान नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *