छत्तीसगढ़ में बीजेपी की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने आ रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह

रायपुर 
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को एक दिवसीय प्रवास पर ओडिशा जाएंगे. ओडिशा में शाह दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस बीच जगदलपुर एयरपोर्ट में नेताओं से मुलाकात भी करेंगे. इस दौरान वे लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा करेंगे. तो वहीं 2 अप्रेल को पीएम नरेंद्र मोदी दोबारा ट्रांजिट विजिट पर जगदलपुर आएंगे. अमित शाह के दौरे को देखते हुए बस्तर पुलिस ने जगदलपुर एयरपोर्ट में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी है. एयरपोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार सुबह 9:00 बजे दिल्ली से रवाना होंगे. 10:35 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां जगदलपुर एयरपोर्ट पर बीजेपी नेता के साथ ही आला अधिकारी भी उनसे मुलाकात करेंगे. 10:45 पर राष्ट्रीय अध्यक्ष हेलीकॉप्टर के माध्यम से ओडिशा के ग्राम परलाखेमुंडी के लिए रवाना होंगे. 11:30 बजे सभा स्थल परलाखेमुंडी पहुंचेंगे, जहां 12:50 तक जनता को संबोधित करेंगे. उसके बाद उमरकोट नवरंगपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.

अमित शाह दोपहर 1:35 बजे उमरकोट नवरंगपुर के विज्जू पटनायक स्टेडियम जाएंगे. उसके बाद 3:15 बजे विज्जू पटनायक स्टेडियम से निकलकर जगदलपुर के लिए रवाना होंगे, जहां 3:30 बजे जगदलपुर आएंगे. नेताओं से चर्चा करने के बाद 3:40 पर जगदलपुर से रवाना हो जाएंगे. जानकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी 2 अप्रैल को सुबह सवा दस बजे के आसपास एयरपोर्ट पहचेंगे. करीब 10 मिनिट रुकने के बाद ओडिसा के नवरंग पुर में चुनावी सभा को संबोधित करने रवाना हो जाएंगे. दोनों नेताओं के बस्तर प्रवास को देखते हुए एयरपोर्ट सहित आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *