छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्षद ने नर्स से खाली करवाया मकान, डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज

बिलासपुर
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में पुलिस ने नगर निगम के पार्षद के खिलाफ नर्स से घर खाली करवाने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. कांग्रेस पार्टी के पार्षद पर आरोप है कि उसने कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के डर के कारण नर्स पर मकान खाली करने का दबाव बनाया था. मकान मालिक पार्षद ने हालांकि इस आरोप से इंकार करते हुए कहा है कि नर्स ने स्वयं मकान खाली किया है.

बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने पार्षद सीताराम जायसवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने पार्षद के खिलाफ एक निजी अस्पताल के डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज किया है. डॉक्टर उस अस्पताल के मालिक भी हैं.

उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत की थी कि सीताराम जायसवाल ने नर्स को यह कहते हुए धमकाया था कि अस्पताल में काम करने वाले लोगों से वायरस का संक्रमण फैल सकता है. जायसवाल ने नर्स को मकान खाली करने के लिए एक दिन का समय दिया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत के बाद पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई है.

इधर, पार्षद जायसवाल का कहना है कि उसके घर में किराएदार नर्स बीते गुरुवार को अपने गांव से आई और कहा कि वह नौकरी छोड़ना चाहती है तथा घर खाली कर रही है. जायसवाल ने कहा कि उन्होंने नर्स पर मकान खाली करने का दबाव नहीं बनाया था. उन्हें फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण के 7 मामले सामने आए हैं. इनमें बिलासपुर की एक महिला भी शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *