छत्तीसगढ़ के मंत्री की सलाह- ‘पेट में दर्द हो तो पी लें महुआ दारू’

धमतरी
छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा अपने बयानों की वजह से आए दिन चर्चा में रहते हैं. मंत्री कवासी लखमा ने गुरुवार को पेट दर्द को लेकर एक बयान दे दिया. इस बयान के बाद वे फिर से चर्चाओं में आ गए. धमतरी प्रवास के दौरान मंत्री कवासी ने रमन सरकार में मंत्री रहे बीजेपी विधायक अजय चन्द्राकर पर निशाना साधा. इसके तहत ही उन्होंने पेट दर्द को लेकर बयान दिया.

धमतरी पहुंचे मंत्री कवासी लखमा ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर पर पलटवार करते हुए कहा कि 'अजय चंद्राकर के पेट मे दर्द है तो महुआ दारू पी लें, ठीक हो जायेगा.' दरअसल पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर ने राज्य की कांग्रेस सरकार की योजनाओं को लेकर बयान करते हुए तंज कसा था. इसके जवाब में ही कवासी लखमा ने पेट दर्द होने पर अजय चन्द्राकर को पेट दर्द होने पर महुआ दारू पीने की सलाह दे दी.

दरअसल पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर ने राज्य सरकार पर तंज कसते फ्लैगशिप प्रोग्राम का मखौल उड़ाया था. अजय चन्द्राकर ने कहा था, जै हो नरवा घुरूवा बारी..पी के मस्त रहो संगवारी. पूर्व मंत्री चन्द्राकर का ये बयान भी खूब चर्चा में रहा. इसके बाद आज धमरती के पोटियाडीह पहुंचे मंत्री कवासी लखमा ने अजय चन्द्राकर को जवाब देते हुए बयान दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *