छत्तीसगढ़ कांग्रेस के MLA बृहस्पत ​सिंह ने कहा- ‘अधिकारियों को जूता मारना पड़े तो मारो’

बलरामपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 15 साल बाद सत्ता में आने के बाद कांग्रेस (Congress) के मंत्री व विधायकों के अजीबो गरीब बयान चर्चा में हैं. आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Minister Kawasi Lakhma) के बाद बलरामपुर जिले के रामनुजगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक बृहस्पत सिंह (MLA Brihaspat Singh) का अधिकारियों (Officers)को लेकर बयान सुर्खियों में हैं. विधायक बृहस्पत ने एक शासकीय कार्यक्रम में कहा कि गड़बड़ करने वाले अधिकारियों को जूता मारना पड़े तो मारो. बलरामपुर में नवीनीकृत राशन कार्ड वितरण कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय विधायक बृहस्पति सिंह नें ये बयान दिया.

बलरामपुर (Balrampur) में राशनकार्ड वितरण कार्यक्रम प्रशासन की ओर से बीते बुधवार को आयोजित था. इस कार्यक्रम में खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत (Minister Amarjeet Singh Bhagat) भी मौजूद थे. इसी दौरान जनता को संबोधित करते हुए विधायक बृहस्पत सिंह ने किसानों के हक में बात करते हुए अधिकारियों को निशाना बनाया. बृहस्पत सिंह ने कहा " कई किसानों ने लोन नहीं लिया है, लेकिन बैंक अधिकारियों ने धोखे से हस्ताक्षर करवा लिया है और अब नोटिस भेज रहे हैं. ये बहुत गंभीर बात है. मैने मुख्यमंत्री साहब से बात की है, कलेक्टर से बात की है. मेरा आपसे आग्रह है कि जो अधिकारी गड़बड़ करता है, किसानों को धोखा देता है. उसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा."

कार्यक्रम में विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा- "किसानों के साथ धोखाधड़ी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ जांच होनी चाहिए. ऐसे अधिकारियों को जूता मारना पड़े तो मारो, लेकिन किसानों को धोखा देना कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा." विधायक बृहस्पत का ये बयान चर्चाओं में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *