चेन्नई एयरपोर्ट पर ऑपरेशनल होंगी 41 उड़ानें, आज विमान सेवा का दूसरा दिन 

 
चेन्नई 

देश के अलग-अलग हिस्सों में अब विमान सेवा शुरू हो गई है. सोमवार को लॉकडाउन के बाद विमान सेवा शुरू होने का पहला दिन था, इस दिन 500 से अधिक विमानों ने उड़ान भरी. अब आज से चेन्नई एयरपोर्ट पर भी उड़ानें शुरू हो रही हैं, जो कि तमिलनाडु के लोगों के लिए राहत की खबर है. मंगलवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर कुल 20 फ्लाइट उड़ान भरेंगी.
 
इसमें भी पहली फ्लाइट पोर्ट ब्लेयर के लिए रवाना होगी, तो वहीं आखिरी फ्लाइट रात को करीब नौ बजे हैदराबाद के लिए रवाना होगी. वहीं, चेन्नई एयरपोर्ट पर आज कुल 21 फ्लाइट आएंगी जो अलग-अलग शहरों से यहां आएंगी. इन 21 फ्लाइट में ये शामिल हैं.. न्नई में मंगलवार सुबह सवा आठ बजे दिल्ली से पहली फ्लाइट पहुंचेगी, तो वहीं आखिरी फ्लाइट भी रात साढ़े नौ बजे दिल्ली से ही है.
 
आपको बता दें कि करीब दो महीने से देश में लागू लॉकडाउन के कारण फ्लाइट ऑपरेशन पूरी तरह से बंद था. ऐसे में सोमवार से ही ये सेवा शुरू हुई है, पहले दिन कुल 532 विमानों ने उड़ान भरी. इनमें करीब चालीस हजार लोगों ने सफर किया. जल्द ही आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल में भी उड़ान सेवा शुरू होगी, जिसके साथ ही ये नंबर और भी बढ़ने के आसार हैं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *