चुनाव से पहले BSP को झटका, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल

भोपाल

लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है. सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव की तैयारियों में लग चुकी हैं. लेकिन चुनाव से ठीक पहले बीएसपी को बड़ा झटका लगा है. बीएसपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है. सीएम कमलनाथ ने अहिरवार समेत तमाम पदाधिकारियों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. सीएम कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बच्चा होता है कहीं और मिठाईयां ये बांटते हैं.

बीएसपी सुप्रीमो मायावती को तानाशाह बताने वाले प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ पीसीसी पहुंचे. यहां पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. कांग्रेस में शामिल होने के बाद प्रदीप अहिरवार ने कहा कि मेरे राजनीतिक जीवन का ऐतिहासिक दिन है. देश कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित रहेगी. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 29 सीटें जीताने का प्रयास करेंगे. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैंने बसपा नेताओं को न्योता दिया था. बसपा नेता सच्चाई का साथ देने आए हैं. दूसरे देशों को बाबा साहब अंबेडकर ने दिशा दिखाई. सीएम ने कहा कि एमपी देश का पहला प्रदेश है जहां ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा.

सीएम कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस में सोच का अंतर है. बीजेपी की सोच में खोट है. बीजेपी हमेशा से बड़े ठेकेदारों के बारे में सोचती है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के मतदाता अपने भविष्य को सुरक्षित रखने का काम करेंगे. मुझे मतदाताओं पर पूरा विश्वास है. सेना की बहादूरी का श्रेय बीजेपी लेना चाहती है. बच्चा होता है कहीं और मिठाइयां बीजेपी वाले बांटते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *