चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन, अमित शाह का मेगा रोड शो

भोपाल 
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं. उज्जैन के खाचरोद और भोपाल में उनकी सभा और रोड शो है. भोपाल में रविवार 12 मई को होने वाले मतदान से पहले ये बीजेपी का शक्ति परीक्षण माना जा रहा है. भोपाल में शाह के रोड-शो के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा और ट्रैफिक के व्यापक बंदोबस्त किए हैं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज मध्यप्रदेश में तीसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार पर रहेंगे. उनका दौरा उज्जैन के खाचरोद से शुरू होगा. वो उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में प्रचार के लिए आ रहे हैं. शाम 4.30 बजे उनकी खाचरोद के पुलिस परेड ग्राउंड में जनसभा है. यहां कार्यक्रम ख़त्म करने के बाद शाह भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे,जहां उनका रोड-शो है. वो भोपाल सीट से उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थन में रोड- शो करेंगे. ये रोड-शो उत्तर विधान सभा क्षेत्र में भवानी चौक से शुरू होकर नादरा बस स्टैंड तक जाएगा.

अमित शाह के रोड शो के लिए बीजेपी और प्रशासन दोनों ओर से ज़बरदस्त तैयारी की गयी है. मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में सिलसिलेवार भोपाल ज़िले के विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. पार्टी उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, प्रभात झा, महामंत्री अनिल जैन, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित प्रमुख नेताओं ने व्यवस्था की समीक्षा की.

आज होने वाले रोड शो के लिए कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग तैयारी कर रखी है. भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ता पगड़ी और नमो टीशर्ट पहनकर रोड शो में शामिल होंगे. वहीं महिला कार्यकर्ता केसरिया साड़ी और सिर पर साफा बांधकर रोड शो में शामिल होंगी.

पुलिस ने सुरक्षा और ट्रैफिक के व्यापक इंतज़ाम किए हैं. जिस रास्ते से शाह का काफ़िला गुज़रेगा वहां का ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है. पूरे रास्ते पर पुलिस और एंबुलेंस तैनात रहेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *