चुनाव आएंगे जाएंगे और वोट मिले न मिले पर राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं होने दूंगा : राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

भोपाल
भाजपा को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि एमपी में 15 साल पहले श्रीमान बंटाढार का शासन था तब क्या यहां के गांवों में बिजली आती थी? शिवराज की सरकार ने यहां बिजली पहुंचाई, सड़कों की स्थिति बेहतर की और किसानों के लिए काम किया। शिवराज की सरकार ने गरीबों के हित में काम किए हैं। 

शाह ने ये बातें रीवा जिले के गुढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा में कहीं। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने एमपी को 13वें वित्त आयोग से 1.3 लाख करोड़ रुपए दिए थे वहीं मोदी सरकार ने 14 वें वित्त आयोग में पांच साल में 5.35 लाख करोड़ रुपए प्रदेश को दिए हैं। यूपीए से करीब चार गुना ज्यादा राशि मोदी सरकार ने मध्यप्रदेश के विकास के लिए दी है। उन्होंने मोदी सरकार के आयुष्मान योजना के फायदों को गिनाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश की सुरक्षा के साथ कोई कोताही नहीं करेगी। चुनाव आएंगे जाएंगे और वोट मिले न मिले पर राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। 

रीवा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला व भाजपा के प्रत्याशियों की मौजूदगी में शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर हमले किए और कहा कि वे उनके दस साल के कार्यकाल में प्रदेश बीमारू राज्य बन गया था। भाजपा की सरकार ने प्रदेश को बंटाढार युग से बाहर निकाला और विकासशील राज्य बनाया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *