चीनी दर्शकों ने रितिक रोशन को दिया नया नाम ‘दा शुआई’

बॉलिवुड स्टार रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' हाल ही में चीन में रिलीज़ हुई है, जिसे चीनी दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है। अपने देश में रितिक के आगमन की प्रतीक्षा करते हुए, चीन में रितिक के प्रशंसकों ने ऋतिक को 'दा शुआई' नामक एक नया नाम भी दिया है, जिसका अर्थ है बेहद खूबसूरत। फिल्म के प्रीमियर के लिए बीजिंग पहुंचे रितिक का स्वागत हवाई अड्डे किया गया।

रितिक के प्रशंसकों ने उनकी फिल्म के पोस्टर्स और प्ले-कार्डस के साथ अभिनेता का गर्मजोशी से स्वागत किया। इतना ही नहीं, ऋतिक ने उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई और साथ ही उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया। अभिनेता ने चीनी फिल्म प्रेमियों के दिलों में गहरी छाप छोड़ दी है। यह फिल्म 5 जून को चीन में रिलीज़ होने के लिए तैयार है और इसका प्रीमियर 2 जून को आयोजित होगा।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'काबिल ने 86 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में रितिक के साथ यामी गौतम भी थीं, जिन्होंने एक नेत्रहीन प्रेमी की भूमिका निभाई थी। रितिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है, जो गरीब बच्चों को पटना में आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम की मुफ्त कोचिंग देने के लिए मशहूर हुए थे। इस फिल्म में रितिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधु दिखाई देंगे। रितिक फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *